Recent Posts

Wednesday, October 9, 2013

>>>Hindi Jokes<<< BOSS :-अगर मेरे हवाई जहाज़ में 50 ईंटे हो और मैं http://zeshanmohd.blogspot.com

        http://zeshanmohd.blogspot.com


BOSS :-अगर मेरे हवाई जहाज़ में 50 ईंटे हो और मैं

एक नीचे फ़ेंक दूं तो कितने बचेंगे ?


Employee :- 49

BOSS :-तीन वाक्य में बताओ कि हाथी को फ्रीज़ में कैसे


रखा जाये ?


Employee :-


(1) फ्रीज़ खोलिए

,
(2) हाथी को उसमे रखिये और


(3) फ्रीज़ बंद कर


दीजिये !


BOSS :-अब 4 वाक्य में बताओ कि हिरन को फ्रीज़ में कैसे


रखा जाये ?


Employee :-


(1) फ्रीज़ खोलिए

(2) हाथी को बाहर निकालिए


(3) हिरन को अन्दर रखिये


(4)फ्रीज़ ...बंद कर दीजिये!


BOSS :-आज जंगल में शेर का जन्मदिन मनाया जा रहा है,


वहां एक को छोड़ कर सब जानवर मौजूद है, बताओ कौन गैरमौजूद


है?


Employee :- हिरन, क्योंकि वो फ्रीज़ में बंद है !


BOSS :- बताओ, एक बूढी औरत मगरमच्छो से


भरी तालाब

को कैसे पार कर सकती है ?


Employee :- बड़े आसानी से, क्योंकि सारे मगरमच्छ शेर के


जन्मदिन के पार्टी में गए हैं!


BOSS :- अच्छा आखिरी सवाल, वो बूढी औरत मर कैसे गयी?


Employee :-hmmmmm

....
लगता है सर कि वो तालाब में फिसल गयी अथवा गिर


गयी होगी.

....
Errrrrrrrrrrr.

.
BOSS:- अबे गधे, उसके सिर पर ईंट लगी थी जो मैंने


Airoplane से फेंकी थी

,
यही problem है कि तुम अपने काम में जरा भी ध्यान


नहीं लगाते हो और तुम्हारा दिमाग कही और रहता है,


You should always be focused on your job !


Understand ?
.
जब BOSS ने सोच ही लिया तो आपकी बजाकर ही छोङेगा ,


चाहे आप कितने ही चतुर क्योँ न होँ ।


                See More..
http://zeshanmohd.blogspot.com

0 comments:

Post a Comment